होटल में पड़ी हुई थी प्रेमिका, प्रेमी बाहर के तरफ दौड़ा और ट्रक के आगे लगा दी छलांग, जानिए कारण

मुंबई के सांताक्रूज एरिया के एक होटल में 22 साल की एक लड़की की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हत्या का आरोप उसके प्रेमी पर है। घटना के बाद प्रेमी ने भी होटल के बाहर आकर एक ट्रक के आगे कूदकर जान देने की कोशिश की। हालांकि उसकी जान बच गई। उसके पैर में भी फ्रैक्चर हुआ है। घटना शनिवार की है। पुलिस ने आरोपी विजय कुमार हरिजन(24) को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। उसके खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। बताते हैं कि आरोपी प्रेमिका के चरित्र पर शक करता था।

दोपहर 1.30 बजे होटल में किया था चेक इन
loading...
पुलिस के अनुसार घटना का पता शनिवार शाम को लगा, जब आरोपी ने ट्रक के आगे कूदकर जान देने की कोशिश की। आरोपी और उसकी प्रेमिका संध्या हरिजन(22) ने शनिवार की दोपहर करीब 1.30 बजे होटल में चेक इन किया था। आशंका है कि प्रेमी ने हत्या से पहले प्रेमिका से रेप भी किया। उसे शक था कि प्रेमिका किसी और से भी प्यार करती है। इसी के बाद उसने हत्या की योजना बनाई और प्रेमिका को होटल में मिलने बुलाया। यहां रस्सी से प्रेमिका को गला दबाकर मार डाला। 
इसके बाद वो चुपचाप कमरे में बैठा रहा। हालांकि जब कमरे से कोई रिस्पांस नहीं मिला, तब होटल के कर्मचारियों को कुछ शक हुआ। इसके बाद डुप्लीकेट चाबी से कमरे का ताला खोला गया। अंदर लाश देखकर कर्मचारी घबरा उठे। इससे पहले कि कोई कुछ करता-समझता आरोपी वहां से निकला और बाहर जाकर एक ट्रक के सामने कूद गया। इस पूरे घटनाक्रम में शाम हो चुकी थी। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। वेस्ट रीजन के एडिशनल कमिश्नर  मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि कपल दारुखाना एरिया में रहते हैं। आरोपी के मुताबिक, वे शादी की योजना बना रहे थे। इसी दौरान प्रेमी को प्रेमिका पर शक होने लगा।