'हम तो पहले से ही बिगड़े हुए हैं, हमारा कोई क्या बिगाड़ लेगा', तमंचे के साथ फोटो डाली, पहुंची पुलिस और...

उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले में अवैध असलहे रखने के आरोपी एक युवक को पुलिस तलाश रही है जिसने तमंचे के साथ रौब जमाती फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उसने फोटो कैप्शन में लिखा था, 'हम तो पहले से ही बिगड़े हुए हैं, हमारा कोई क्या बिगाड़ लेगा।'' किसी ने उसकी पोस्ट की शिकायत पुलिस से कर दी। जिसके बाद पुलिस ने तहकीकात शुरू कर दी। सर्किल अफसर एसएन पाठक ने बताया कि युवक के हाथ में अवैध कट्टा नजर आ रहा है। 
loading...
उसने फेसबुक पर बाकायदा कैप्शन के साथ फोटो पोस्ट की। तमंचे पे डिस्को वाले ऐसे युवकों से माहौल खराब होता है। सर्विलांस के जरिए उस युवक की लोकेशन पता की गई है। वह चेन्नई में ट्रैक हुआ है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।' बता दें कि, पुलिस इस तरह के आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामलों में भी गिरफ्तारी वारंट जारी कर सकती है। बहरहाल, कौशांबी में जिस युवक ने अवैध तमंचे के साथ जो पोस्ट की, उसकी पहचान कोखराज थाना क्षेत्र के मूरतगंज चौकी इलाके के जीवन गंज गांव के रहने वाले युवक नरेंद्र सिंह के रूप में हुई है। 

सोशल मीडिया पर उसके हाथ में कट्टा दिख रहा है। वह नीले कलर की शर्ट पहने हुए है। पुलिस का कहना है कि युवक की लोकेशन चेन्नई में दिखी है, जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी। यह मामला लोगों को यह सबक देने के लिए भी काफी है, जो अवैध असलहों के साथ सेल्फी लेते हैं। ऐसी सेल्फी जेल भी भिजवा सकती हैं। ऐसे में यह ध्यान रखना भी आवश्यक है कि हथियारों का शौक मुसीबत न बन जाए।