चालान कटने पर नेता बोले-सस्पेंड करा दूंगा तो इंस्पेक्टर बोली-मैं मंत्री की...

loading...
दरअसल, इंदौर एयरपोर्ट के सामने वाहन चेकिंग के दौरान कांग्रेस नेता की पुलिसकर्मियों से झड़प हो गई। सब इंस्पेक्टर उज़मा खान कांस्टेबल आशीष सोनी और अन्य पुलिसकर्मियों के साथ वहां चेकिंग कर रही थीं। इस दौरान बाइक चालक द्वारा हेलमेट नहीं होने के कारण चालान काटा गया। बाइक चालक ने फोन करके कांग्रेस नेता देवेंद्र सिंह यादव को वहां बुलाया।

कांग्रेस नेता दिखाने लगे हेकड़ी
कांग्रेस नेता देवेंद्र सिंह यादव सुबह साढ़े ग्यारह बजे वहां पहुंचे। उसके बाद, पुलिसकर्मियों ने हमला करना शुरू कर दिया। पहले तो कांग्रेस नेता ने ट्रैफिक पुलिस को परेशान करना शुरू कर दिया। वायरल वीडियो में आप सुन सकते हैं कि कैसे नेताजी जवान से कह रहे हैं कि आपके पास बात करने की तमीज ही नही है। मैं आपको बता रहा हूं और आप मुझे बता रहे हैं। इस पर पुलिसकर्मी कहता है कि मैं तमीज से बात कर रहा हूं, आप ही अभद्र व्यवहार कर रहे हैं। नेता कहता है कि मैं तुम्हें निलंबित करा दूंगा। दोनों में काफी बहस होती है।
सब इंस्पेक्टर उज़मा खान पुलिसकर्मी के साथ बहस देखने के बाद वहां पहुंची। उन्होंने कहा कि अगर आप इसे निलंबित करने की बात कर रहे हैं, तो आप ज्यादा न बोले। इसे सस्पेंड करो, मैं सबको बता दूंगी। सब इंस्पेक्टर फिर कहती है कि आरिफ अकील को जानते हो त जवाब में कांग्रेसी नेता कहता है कि हां मुझे पता है, मेरे परिवार के हैं। सब इंस्पेक्टर कहती है कि मैं मंत्री आरिफ अकील की भतीजी हूं। सस्पेंड कराओ मैं भी देखती हूं।

वहीं, विवाद बढ़ने के बाद कांग्रेस नेता ने एएसपी रणजीत सिंह देवके को शिकायत की तो उन्होंने डीएसपी हरि सिंह रघुवंशी को मौके पर भेजा, जिसके बाद विवाद शांत हुआ।