इस हाल में SSP ऑफिस पहुंच गए प्रेमी और प्रेमिका, और फिर मचा हड़कंप

गाजियाबाद के एसएसपी ऑफिस में उस समय हड़कंप मच गया जब शादीशुदा एक प्रेमी युगल वहाँ पहुंचा और बताया कि दोनों ने जहर खाया हुआ है।आनन फानन में दोनों को पुलिस ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है। विसुअल में दिख रहे ये दोनों हैं ललित ओर सोनिया, ललित थाना सिहानीगेट क्षेत्र का रहने वाला है तो वहीं सोनिया पंजाब की रहने वाली है।
loading...
इन दोनों के मुताबिक इन दोनों ने शादी की हुई है और दोनों साथ रहना चाहते हैं,मगर दामिनी नामक एक महिला इन दोनों को ही परेशान कर रही है और कहती है कि मैं ललित की पत्नी हुँ।हालांकि ललित का कहना है कि वो उस महिला के साथ लिवइन रिलेशन में था मगर अब उसका कोई लेना देना दामिनी से नही है।दामिनी की शिकायत पर पुलिस एक बार ललित को जेल भी भेज चुकी है,
सोनिया का आरोप है कि जेल से आने के बाद भी लगातार दामिनी लगातार उसको ओर ललित को परेशान कर रही है और दोनों को अलग करना चाहती है।इतना ही नही आने जहर खाने से पहले लिखे पत्र में सोनिया ओर ललित ने ये भी आरोप लगाया कि एसडीएम अपूर्वा यादव जांच के नाम पर उन्हें लगातार प्रताड़ित कर रही हैं और दामिनी को जबरदस्ती उनके घर के अंदर प्रवेश करवा दिया। एसडीएम की तानाशाही के चलते ही इन लोगो ने ये कदम उठाया है।और ये तमाम बातें अपने लेटर में भी लिखी हैं।

हालांकि दोनों को ही आनन फानन में अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है वहीं दूसरी ओर पुलिस भी जांच की बात कह रही है मगर बड़ा सवाल ये है कि आखिरकार ऐसे क्या हालात रहे जिसके चलते इस प्रेमी युगल ने जहर खा लिया और अपना वीडियो भी बनाया साथ ही एक लेटर भी लिख डाला।ये तमाम सवाल हैं जिनके जवाब पुलिस तहकीकात के बाद ही पता चला पाएंगे।